Tuesday 20 August 2019

जिंदा है तेरी यादें तो जिंदा हु मैं

No comments :

जिंदा है तेरी यादें तो जिंदा हु मैं
वार्ना सच कहु अपने जिंदा होने पे बहुत शर्मिंदा हु मैं

जब छू सकता था तुमको तो तुम पर्दानशीं बन बैठे
बेबसी का फशार इतना है
अब जब छू नही सकता तो तुम ही जमी आसमान बन बैठे
मुझपर तेरा खुमार इतना है
हवाओ मैं घुल गई तुम तो सांसे ले पाता हूं मैं
वार्ना घुटन से परेशान पुलिंदा हु मैं

तू जब इंसान थी तो कितनी दूर थी हर बात के लिए कितनी मजबूर थी
अब से तू फसाना बन मशहूर हुई क्योंकि इंसान नही अब तू जन्नत की हूर थी
तेरा जिक्र आता है मेरी जुबा से बार बार तो खैर खा मेरे बहुत है लोग
वार्ना तो कोई आम सा बंदा हु मैं

सोचा था के किसी सुबह तुम चाय की प्याली ले कर दिखोगी मुझे
तुम आती तो मगर चाय के टेबल पर बाते बेहिसाब लिए
तुम जन्नत में जा बसी हो मेरी रूह से आ मिली हो खुदा जाने
खुशनसीबी मेरी के तुझमें जिंदा हु मैं

याद करो कितना मुश्किल होता था तुमको एक नजर देखना
अब तो बेधड़क चली आती हो कभी ख्वाबो मैं, यादों में और कभी बातों में
बेहतरीन है ये अहसास के तेरा न होकर भी हर जगह होना
लगता है मुझको भी के कोई खास चुनिंदा हु मैं


No comments :

Post a Comment